Social Trade की रिफंड पालिसी के बारे में हिंदी में

शोशल ट्रेड की रिफंड पालिसी के बारे में सब कुछ हिंदी में !

Refund Policy of Social Trade Daily Earnings…

Subscribe-Now

1. कोई भी यूजर जो पैकेज ले रहा है । पैकेज के एक्टिवेट होने के 10 दिन तक वो पैकेज को वापस कर सकता है पर एक सही कारण के साथ ।
2. इन 10 दिनों के अंदर यूजर को help Desk  में जाकर रिफंड के लिए अप्लाई करना पड़ेगा । नीचे इमेज में देख सकते है कैसे ।

 

 

3 .अगर आप रिफंड की रिक्वेस्ट को ईमेल के द्वारा करते है या फिर कस्टमर केयर पर कॉल करके करते है तो ये रिफंड के लिए उपयुक्त तरीका नहीं माना जायगा और रिफंड नहीं किया जायगा ।

 

4. अगर रिफंड का कारण ‘Due to any mis-selling of the respective Sponsor’ पाया गया तो कंपनी मेनेग्मेंट के द्वारा sponsor करने वाले की id को बिना किसी नोटिस के बंद किया जा सकता है ।
5. किसी भी यूजर के द्वारा रिफंड के बाद अगर बैंक में इस transaction के बारे में ये कहा जाता है कि मेरे साथ fraud करके पैसे लिए गए थे तो इस स्थिति में रिफंड लेने वाले व्यक्ति को sponsor करने वाले यूजर की id को किसी भी समय कैंसिल किया जा सकता है ।
6. कंपनी की रिफंड टीम के द्वारा रिफंड को अप्रूव करने के बाद 15 दिनों के अन्दर उस यूजर का रिफंड उसके बैंक अकाउंट में ट्रान्सफर कर दिया जायगा ।
7. e points खरीदने के लिए यूजर ने जो पैसे दिए थे वो सारे रूपये यूजर को वापस कर दिए जायेंगे पर उन 10 दिनों में यूजर के द्वारा किये गए काम के पैसे नहीं दिए जायेंगे ।

8. इन 10 दिनों में अगर यूजर क्लिक के पैसे अपने अकाउंट में ट्रान्सफर करवा लेता है तो उसके द्वारा दिए गए रुपयों में से, जितना वो ट्रान्सफर करवा चुका है वो

काट कर बाकी बचा हुआ वापस कर दिया जायगा ।

9. एक बार किसी यूजर के रिफंड लेने के बाद उसी PAN Card से वो अगले 6 महीने तक e points नहीं खरीद सकता । मतलब वो सोशल ट्रेड बिज़नस को अगले 6 महीने तक नहीं कर सकता ।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी इसके बारे में आप कमेन्ट कर सकते है या किसी भी प्रकार की जानकारी चाहते है तो भी कमेन्ट कर सकते है ।

Leave a Reply